चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में बोले प्रदेश प्रभारी, जीत के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बड़ी



हरिद्वार, 03 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा लोकसभा कार्यालय पर लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम उपस्थित रहे।

जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने मंच पर उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि आज लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिस प्रकार आम जनमानस का रोड शो और संपर्क के दौरान उत्साह देखने को मिल रहा है, निश्चित ही हम लोकसभा हरिद्वार में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे।

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने लोकसभा चुनाव संचालन समिति के सभी विभागों की समीक्षा करते हुए कहा कि यह समय हम सबके लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है। लोकसभा में जिन लोगों को भी जिम्मेदारी दी गई है, यह अति महत्वपूर्ण कार्यकर्ता हैं। हम सब का दायित्व भी बनता है कि हम संगठन के दिए गए कार्यों को पूरे मनोयोग से करते हुए अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ठीक प्रकार करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जिताने का काम करें।

बूथ स्तर के कार्यों की समीक्षा करते हुए उन्होंने आह्वान किया कि प्रत्येक बूथ पर जाकर संपर्क करते हुए केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। साथ ही साथ लाभार्थी संपर्क अभियान में जुटे कार्यकर्ताओं से वार्ता करते हुए कहा कि आज केंद्र की 10 वर्षों की सरकार ने हर वर्ग को किसी न किसी रूप में लाभ देने का काम किया है, उन सभी से मिलते हुए इस बार के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देने और दिलवाने का काम करें।

लोकसभा संयोजक डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि जो लक्ष्य सिर्फ नेतृत्व द्वारा हम कार्यकर्ताओं को दिया गया है निश्चित ही हम सब मिलकर उसे लक्ष्य को प्राप्त करते हुए इस हरिद्वार लोकसभा को 5 लाख सभी अधिक मतों से जीतेंगे।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद डॉक्टर कल्पना सैनी, लोकसभा प्रभारी कुलदीप कुमार, विधायक आदेश चौहान, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी ऋषिश्वरानंद, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक सुरेश राठौर, संजय गुप्ता, ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी, राकेश राजपूत, राजेंद्र व्यास ,जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, अरविंद गौतम, अनु कक्कड़, रश्मि चौहान, पूनम चौधरी, लव शर्मा, तेलू राम प्रधान, वैजयंती माला, पवनदीप प्रजापति, ओपी सिंह, रामस्वरूप आर्य आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story