मोहयाल पब्लिक स्कूल में हुआ ग्रेजुएशन सेरेमनी कार्यक्रम का आयोजन



हरिद्वार, 01 अप्रैल (हि.स.)। मोहयाल पब्लिक स्कूल भूपतवाला में ग्रेजुएशन सेरेमनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ हुआ। इस दौरान नन्हे-मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। बतौर अतिथि जनरल मोहयाल सभा के अध्यक्ष विनोद दत्त ने कहा कि नन्हे-मुन्ने बच्चे देश का भविष्य हैं, जिनकी बेहतर शिक्षा की जिम्मेदारी प्रत्येक अभिभावक की है। हम सभी को बच्चों के भीतर छुपी प्रतिभाओं को पहचान कर उनके उज्जवल भविष्य के लिए प्रयास करने चाहिए।

मोहयाल पब्लिक स्कूल के संस्थापक ओपी मोहन और संयोजक गिरीश मोहन ने कहा कि अच्छी शिक्षा पद्धति के माध्यम से बच्चे बड़े होकर सशक्त समाज का निर्माण करते हैं। देश की प्रगति में भी सहायक होते है। प्रत्येक अभिभावक को अपने बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए अपनी जिम्मेदारी को सुनिश्चित करना चाहिए। भाजपा जिला अध्यक्ष विकास तिवारी एवं प्रधानाध्यपिका शुभांगी बिश्नोई ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ बच्चों में छिपी खेल प्रतिभाओं को भी निखारना एक शिक्षक का दायित्व है। आज समाज के प्रत्येक वर्ग से बड़ी संख्या में बच्चे बतौर खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर रहे हैं। हम सभी के लिए यह गर्व का विषय है। कार्यक्रम के पश्चात सभी बच्चों को पुरस्कार वितरित कर उन्हें प्रोत्साहित किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story