बैंक में घुसकर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार



हरिद्वार, 9 जून (हि.स.)। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के सराय में एक बैंक में सीआरएम मशीन को तोड़ने और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ज्वालापुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया सराय ज्वालापुर शाखा के परिसर में पास की दीवार तोड़कर चोर घुस आये थे। जहां सीआरएम मशीन को खोलने के इरादे से तोड़फोड़ की गई तथा सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी कर आरोपित फरार हो गए थे। 4 जून को बैंक शाखा प्रबंधक मीनाक्षी शर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देश पर पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज एकत्र कर संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपित समीर अन्सारी पुत्र बहराम अन्सारी निवासी ग्राम सराय कोतवाली ज्वालापुर को डीवीआर, एक तमंचा व एक जिन्दा कारतूस के साथ रामानंद इंस्टिट्यूट के पास से गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story