मोबाइल शॉप में हुई चोरी की घटना में एक गिरफ्तार, 8 मोबाइल फोन बरामद



हरिद्वार, 14 मई (हि.स.)। मोबाइल की दुकान में सेंधमारी कर महंगे मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित के पास से 8 मोबाइल फोन बरामद किए गए। आरोपित का सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक मयंक लाल पुत्र रामचंद्र निवास कस्तूरी एनक्लेव जमालपुर कलां कनखल ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि उसकी रानीपुर मोड़ ज्वालापुर स्थित मोबाइल फोन की दुकान है, जहां बीती 7 मई को अज्ञात द्वारा दुकान का ताला तोड़कर 12 मोबाइल चोरी कर लिए गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

घटना के खुलासे के लिए ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने एक टीम का गठन किया। गठित टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक करते हुए मुखबिर की मदद से मंगलवार को एक आरोपी योगेंद्र उर्फ हरि ओम पुत्र राजू निवासी मथुरा उत्तर प्रदेश हाल निवासी बल्लभगढ़ फरीदाबाद को ज्वालापुर स्थित नहर पटरी के पास से धर दबोचा। आरोपित के पास से एक बैग बरामद किया गया, जिसमें चोरी किए हुए 8 मोबाईल भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। आरोपित का चालान कर कोर्ट में पेश किया गया जहा से उसे जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story