सोमवती अमावस्या स्नान को लेकर एसएसपी ने ली बैठक, मेला क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने को दिए निर्देश



हरिद्वार, 04 अप्रैल (हि.स.)। आगामी सोमवती अमावस्या स्नान पर्व को सकुशल कराने के लिए एसएसपी ने आज बैठक कर मातहतों को आश्वयक दिशा निर्देश दिए।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आगामी सोमवार को होने वाले सोमवती अमावस्या स्नान की व्यवस्थाओं को लेकर एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने आज पुलिस कार्यालय रोशनाबाद स्थित कांन्फ्रेंस हॉल में जनपद के समस्त पुलिस अधिकारियों व सिटी क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक ली।

उन्होंने चुनाव के बीच होने वाले इस सोमवती अमावस्या स्नान को चुनौतीपूर्ण बताते हुए मेले की पूर्ण तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए। स्नान पर्व के लिए जनपद में आने-जाने वाले वाहनों के लिए समय से रूट प्लान तैयार करने व पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए एसपी ट्रैफिक को निर्देशित किया।

गोष्ठी के दौरान एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चल रही तैयारियों की भी समीक्षा करते हुए सभी बिन्दुओं पर पुख्ता सूचना संग्रहीत कर तैयारी को अन्तिम रूप देने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story