40 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार



-बरेली से खरीदी थी स्मैक, कासमपुर पथरी में बेचने जा रहे थे तस्कर

हरिद्वार, 13 फ़रवरी (हि.स.)। ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत चेकिंग के दौरान पुलिस ने स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 400 ग्राम स्मैक बरामद की है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत बाजार में 40 लाख रुपये बतायी गई है।

जनपद के खानपुर पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान बालावाली चैक पोस्ट खानपुर से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर दोनों के पास से क्रमशः 140 व 260 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पकड़ी गई स्मैक की कीमत 40 लाख रुपये बतायी गई है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह बरेली से स्मैक लाकर शहर में युवाओं को नशा सप्लाई करते थे। बरामद स्मैक भी आरोपित कासमपुर पथरी निवासी फिरोज को देने जा रहे थे। आरोपितों ने अपने नाम व पते आजम पुत्र नुरहसन व अशरफ पुत्र मुनफैत निवासीगण ग्राम बुड्ढाहेड़ी थाना पथरी जिला हरिद्वार बताए हैं। पुलिस ने आजम के पास से 140 ग्राम व अशरफ से 260 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story