युवक को गोली मारने का एक आरोपित गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

WhatsApp Channel Join Now


हरिद्वार, 7 जुलाई (हि.स.)। नगर के हरिद्वार मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज के पास बीते दो जुलाई को एक युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली के बसेड़ी गांव निवासी परवेज ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि दो जुलाई को उसका पुत्र दानिश अपने पड़ोसी युवक आशु के साथ बाइक से सामान लेने लक्सर गया था। दोपहर करीब 11 बजे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान जब हरिद्वार मार्ग पर ओवर ब्रिज से गुजर रहे थे, तभी वहां बाइक पर सवार होकर आए सावेज व अरमान निवासी पीपली कोतवाली लक्सर ने उनके बेटे दानिश को गोली मार दी। गोली दानिश के पेट में लगी। गंभीर हालत में उसे नजदीक अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। एम्स ऋषिकेश में उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने बीती देर रात आरोपित सावेज पुत्र मुन्ना हसन निवासी पिपली थाना, लक्सर को 315 बोर के अवैध तमंचे व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि युवक को गोली मारने के संबंध में उसके पिता ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इनमें से एक युवक सावेज को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे युवक की अभी तलाश जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story