छह अपराधियों को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने किया जिला बदर



हरिद्वार, 04 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए अराजक व गुंडा तत्वों के खिलाफ ज्वालापुर पुलिस ने कार्रवाई की। इसके लिए ज्वालापुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के 6 ऐसे अपराधियों को कोर्ट के आदेश पर 1 माह के लिए जिला बदर किया गया।

ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने अलग अलग मामलों में लिप्त अपराधियों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें हरिद्वार जिले की सीमा से बाहर खदेड़ दिया। जिन अपराधिक तत्वों के खिलाफ पुलिस ने जिला बदर की कार्रवाई की उनमें देवांग पुत्र महेंद्र निवासी मोहल्ला कड़च्छ, अनीस कुरैशी पुत्र महमूद कुरैशी निवासी मोहल्ला कस्साबान, अंकित पुत्र धर्मपाल निवासी विष्णु लोक कॉलोनी, रिंकू शर्मा पुत्र पप्पू शर्मा निवासी राजीव नगर कॉलोनी, आशु शाह पुत्र पप्पू शाह निवासी डोंगरीला बस्ती रानीपुर व सत्येंद्र पुत्र गजे सिंह निवासी बाल्मीकि बस्ती, ज्वालापुर के नाम हैं। जिन्हें हरिद्वार की सीमा से बाहर कर मुजफ्फरनगर की सीमा में भेजा गया। साथ ही इन्हंे पुलिस की ओर से चेतावनी भी दी गई कि यदि तय सीमा के अंदर हरिद्वार की सीमा में घुसे तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story