भाजपा नेता के घर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत



हरिद्वार, 04 अप्रैल (हि.स.)। बाइक सवार बदमाशों के भाजपा नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने की वारदात सामने आयी है। फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

शिक्षा नगरी रुड़की में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने गंगनगर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर इलाके में स्थित उद्योगपति और भाजपा नेता रॉबिन चौधरी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। बदमाशों की तरफ से चलाई गई एक गोली घर के गेट पर लगी तो दूसरी बाहर खड़ी कार में जा लगी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

गोलियों की आवाज सुनकर जब घरवाले और आसपास के लोग बाहर आए, तो बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। बदमाशों के मुंह पर कपड़ा लपेटे होने के कारण सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान नहीं हो रही है। इस घटना के बाद भाजपा नेता रॉबिन चौधरी ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

भाजपा नेता रॉबिन चौधरी ने बताया कि जिन बदमाशों ने घर पर फायरिंग की उस दौरान वह फैक्टरी में थे। वारदात की सूचना पर वह घर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। आरोपितों का पता लगाने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रथमदृष्टया पुलिस मामले को रंजिश से जोड़कर देख रही है।

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story