बाइक चोर गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

हरिद्वार, 16 मई (हि.स.)। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी की चार बाइक बरामद की है।

14 मई को जोनसन पुत्र टीकम सिंह निवासी ग्राम सराय कोतवाली ज्वालापुर व सूरज पुत्र सुन्दर निवासी मोहल्ला घांस मण्डी ज्वालापुर ने पुलिस को बाइक चोरी कर लिए जाने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक आरोपित को बीएचईएल सेक्टर वन के निकट शिव मंदिर के पास से चोरी की बाइक के साथ पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर आरोपित इनाम पुत्र इरशाद निवासी ग्राम सराय कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार ने बताया कि ज्वालापुर क्षेत्र व सिडकुल थाना क्षेत्र से उसने बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर कोतवाली हरिद्वार में पुराना औद्योगिक क्षेत्र नाले के पास जंगल में छिपाकर रखी तीन और चोरी की बाइक बरामद की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story