पहले भूसा चोरी किया फिर, मकान मालिक को लात घूंसों से पीटा

हरिद्वार, 04 अप्रैल (हि.स.)। पथरी थाना क्षेत्र के गांव के एक व्यक्ति के बंद पडे़ मकान से गांव के ही चार व्यक्तियों ने भूसा चोरी कर गांव के ही एक अन्य व्यक्ति को बेच दिया। जैसे ही मकान मालिक को भूसा चोरी होने की खबर मिली तो मकान मालिक ने चारों व्यक्तियों से पूछताछ की तो मकान मालिक को चारों व्यक्तियों ने लात घूंसों से जमकर पीटा। पीड़ित ने पुलिस को चारों व्यक्तियों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक जट बहादरपुर निवासी इकराम पुत्र यासीन ने थाने में तहरीर दी है कि उसके बंद पडे़ मकान में पशुओं के चारे के लिए भूसा डाल रखा है। समय व्यस्तता के चलते मकान पर कम जाना होता है। बीते एक अप्रैल को इकराम से और उसके परिवार से रंजिश रखते हुए गांव के चार व्यक्ति सत्तार, जब्बार, आबिद और साजिद पुत्र हसरत ने बंद पडे़ मकान से भूसे की चोरी कर गांव के ही एक व्यक्ति नूर हसन को बेच दिया। जब इस बात का इकराम को पता चला तो उसने उक्त चारों व्यक्तियों से पूछताछ की तो चारों आग बबूला हो गये और इकराम को गाली गलौज करते हुए लात घूंसों से जमकर पीटा। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story