गौकशी करते दो आरोपी गिरफ्तार, गौमांस बरामद, चार फरार



हरिद्वार, 02 अप्रैल (हि.स.)। पुलिस ने गौकशी करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 230 किलो गौमांस बरामद किया है। जबकि पुलिस के आने की भनक लगते ही चार आरोपित मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक लक्सर पुलिस चैकिंग अभियान पर थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से संघीपुर गांव के पास कुछ लोगों द्वारा गौकशी करने की सूचना मिली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव संघीपुर से रेडा की तरफ जाने वाले कच्चे मार्ग पर गन्ने खेत पर छापेमारी की। इसमें एक व्यक्ति मुन्तजीर पुत्र जब्बार निवासी ग्राम संघीपुर को गिरफ्तार किया, जबकि चार आरोपित रियाजुल पुत्र हमीद,अफसर पुत्र मुनसब, अमजद पुत्र मुबारिक और इकबाल पुत्र मनसब पुलिस को देख मौके से भाग गए। पुलिस ने मौके से 230 किलो गौमांस व गौकशी करने के उपकरण बरामद किए हैं।

पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध उत्तराखण्ड गौवंश अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने फरार आरोपितों की तलाश में शुरू कर दी, जिसमें पुलिस ने फरार आरोपितों में से एक आरोपित रियाजुल पुत्र हमीद को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र के गांव सांगीपुर से दो अभियुक्तों को गौकशी करते हुए गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन अभियुक्त मौके से फरार हो गये हैं। सभी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभी फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है, जिनको जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story