अस्पताल में घुसकर चिकित्सक सहित स्टाफ के साथ मारपीट, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज



हरिद्वार, 01 अप्रैल (हि.स.)। इलाज के लिए अस्पताल आए कुछ युवकों ने चिकित्सक, फार्मासिस्ट सहित अस्पताल स्टाफ के साथ जमकर मारपीट की। घटना का पूरा वीडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़ितों की ओर से आरोपित युवकों के खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपितों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक बहादराबाद स्थित जया मैक्स वैल अस्पताल में बीती रविवार देर रात तीन चार युवक इलाज कराने पहुंचे। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक सीधे चिकित्सक के पास पहुंचे, जहां डाक्टर ने उन्हें पहले काउंटर से पर्ची बनवाने के लिए कहा। इतने पर युवक गुस्से में आ गए और उन्होंने चिकित्सक, फार्मासिस्ट के साथ मारपीट कर दी इतना ही नहीं बीच में आए सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी मारपीट की।

इतना ही नहीं अस्पताल में मेडिकल इक्विपमेंट से लेकर पीड़ितों के मोबाइल फोन तक तोड़ दिए गए। घटना में 29 वर्षीय डाक्टर अंकित सिंह निवासी बहादराबाद, 22 वर्षीय फार्मासिस्ट मंजीत निवासी रावली महदूद और 27 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड शीत झा निवासी जमालपुर कलां को चोटें आईं। इसके बाद पीड़ितों की ओर से आरोपित युवकों के खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना का पूरा वीडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

थाना प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि जया मैक्स वैल अस्पताल में कुछ युवकों के खिलाफ हंगामा करने,तोड़फोड़ करने व चिकित्सक सहित स्टाफ के साथ मारपीट करने के आरोप में पीड़ितों की ओर से शिवा भटनागर निवासी बोंगला बहादराबाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभी और भी अभियुक्तों की पहचान की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story