मिनी बैंक और मंदिर में हुई चोरी का खुलासा, 4 गिरफ्तार

मिनी बैंक और मंदिर में हुई चोरी का खुलासा, 4 गिरफ्तार


हरिद्वार, 24 नवंबर (हि.स.)। बीते दिनों पथरी थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात का एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने आज खुलासा किया। पुलिस ने बीते दिनों पथरी थाना क्षेत्र स्थित मिनी बैंक और मंदिर में हुई चोरी का खुलासा किया है। इन मामलों में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार बीते दिनों पथरी थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ तीन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया था। पहली चोरी घिस्सूपुर क्षेत्र में मंदिर से की गई थी। इसके बाद पथरी क्षेत्र में चोरों ने रात को मिनी बैंक का ताला तोड़कर करीब चार लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया था। इन दोनों मामलों में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से एक लाख रुपए की नकदी और बाइक बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक पकड़ में आया गैंग आसपास के इलाकों में सक्रिय था और रात के समय मंदिरों और अन्य स्थानों पर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। यह लोग एक और वारदात के लिए तैयार थे कि उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। इनके पास से तीन तमंचे और एक चाकू बरामद हुआ है। आरोपितों की निशानदेही पर उपरोक्त चोरी का सामान बरामद किया गया।

पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम शादाब पुत्र नाजिम निवासी धनपुरा, शहबाज पुत्र नाजिम निवासी धनपुरा, शहजाद पुत्र नाजिम निवासी धनपुरा व शादाब पुत्र हसन अली निवासी पदार्था पथरी बताया। पुलिस ने सभी का चालान कर दिया है। पुलिस टीम में एसआई बीरेंद्र सिंह नेगी, देवेंद्र तोमर, सिपाही मुकेश कुमार, सुशील, दौलत, रमेश शर्मा, नारायण व एसओजी हरिद्वार के हैड कांस्टेबल सुंदर व सिपाही वसीम शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story