स्मैक के साथ एक और तीन जुआ खेलते गिरफ्तार, आठ फरार

हरिद्वार, 04 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा सामान्य निर्वाचन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने व अपराधिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिये पुलिस ने पूरी तरह से कमर कसी हुई है। इसके चलते लक्सर पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को एक लाख अस्सी हजार रुपये की अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने तीन जुआरियों को भी जुए में ताश की बाजी लगाते हुए गिरफ्तार किया है, जबकि आठ जुआरी पुलिस को देख मौके पर एक स्कार्पियो कार और एक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस ने गाडियों को कब्जे में लेकर सीज कर दिया है और जुआरियों की तलाश में जुट गई है।

लक्सर कोतवाली वरिष्ठ उपनिरीक्षक ने बताया कि पुलिस टीमों ने थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति आमिर पुत्र रियासत निवासी मोहम्मदपुर कुन्हारी को एक लाख अस्सी हजार रुपये कीमत की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

दूसरी और ताश के पत्तों द्वारा बाजी लगाकर जुआ खेल रहे थे, जिनमें से पुलिस ने छापेमारी कर तीन जुआरी नौशाद पुत्र कालू, सरफराज पुत्र यामीन और मेहरबान पुत्र इशाक को गिरफ्तार किया, जबकि आठ जुआरी मौके पर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी और एक मोटरसाइकिल छोड़कर फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने जुआरियों के पास से 6600 नकद बरामद किए हैं। पुलिस में स्कॉर्पियो मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर एमबी एक्ट में सीज कर दिया है और फरार जुआरियों की तलाश में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story