जिस कंपनी में करते थे काम, वहीं की चोरी, दो गिरफ्तार



हरिद्वार, 25 नवंबर (हि.स.)। पुलिस ने दो आरोपितों को कम्पनी से दवाई चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित जिस कम्पनी में कार्य करते थे उसी कंपनी में उन्होंने चोरी की थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की गई दवाइयां भी बरामद की हैं।

जानकारी के मुताबिक जनपद के भगवानपुर स्थित दवा कंपनी में दवा चोरी होने का आरोप लगाते हुए कंपनी मैनेजर ने पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपितों की पकड़ने के लिए कंपनी में लगे सीसीटीवी को चेक किया। सीसीटीवी में पुलिस को अहम सुराग मिले। इसके बाद पुलिस ने जय कुमार पुत्र दुष्यंत कुमार निवासी ग्राम वारसावाद, गजरौला जनपद अमरोहा यूपी हाल निवासी भगवानपुर हरिद्वार व यतेन्द्र कुमार पुत्र कुन्दन सिंह निवासी ग्राम जनौड़ा थाना औरंगाबाद बुलंदशहर यूपी को चोरी की गई दवाइयों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story