मिनी बैंक से चोरी मामले में गिरफ्तार



हरिद्वार, 11 जून (हि.स.)। बहादरबाद थाना पुलिस ने थाना के मिनी बैंक ब्रान्च में हुई चोरी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी की गई रकम में से कुछ धनराशि बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम अतमलपुर बौगला बहादराबाद निवासी सन्नी ने सोमवार को तहरीर देकर बताया कि 8 जून को चोरों ने मिनी बैंक ब्रान्च का ताला खोलकर कैश काउण्टर में रखा 1,52,860 रुपये चोरी हो गया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को बहादराबाद-रुड़की रोड पर खड़े एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया और उसके पास से 13,820 रुपये मिले। पुलिस की सख्ती से पूछताछ में आरोपित ने मिनी बैंक से लगभग 90 हजार रुपये चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित ने बताया कि उसने अपने नशे और अन्य खर्चों की पूर्ति के लिए वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित की पहचान मौ. शाकिर निवासी ग्राम इक्कड खुर्द कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story