शॉर्ट सर्किट से ज्वेलर्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जला

हरिद्वार, 16 मई (हि.स.)। लक्सर बाजार में एक ज्वेलर्स की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। दुकान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आसपास के दुकानदारों ने आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया।

गुरुवार सुबह लक्सर मेन बाजार में वर्मा ज्वेलर्स की दुकान में अचानक धुआं निकलता दिखाई दिया। आनन-फानन में दुकानदार पवन कुमार वर्मा को फोन पर दुकान से धुंआ निकलने की सूचना दी। दुकानदार तुरंत दुकान पर पहुंचे तो दुकान के अंदर आग की लपटे व धुआं दिखाई दे रहा था। आसपास के लोग भी दुकान में आग लगी देख मौके पर इकट्ठा हो गए और पानी डालकर आग पर काबू पाया, मगर तबतक दुकान में रखा फर्नीचर जलकर राख हो गया था। गनीमत यह रही कि आसपास की दुकानें आग की चपेट में आने से बच गई। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है मगर दुकान में काफी नुकसान हुआ है।

वर्मा ज्वेलर्स के मालिक पवन कुमार वर्मा ने बताया कि सुबह लगभग छह बजे मेरे पास फोन आया कि आपकी दुकान में धुआं निकल रहा है। यहां आकर देखा तो दुकान के अंदर भयंकर धुआं और आग की लपटें नजर आ रही थी। आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। मगर दुकान का सारा फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लगी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story