चोरी की योजना बनाते तीन पकड़े

चोरी की योजना बनाते तीन पकड़े


हरिद्वार, 23 सितंबर (हि.स.)। रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में यात्रियों की जेब काटने व सामान चोरी करने की योजना बना रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोतवाली हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल गश्त करते हुए सीसीआर चौक पहुंचे तो मुखबिर ने सूचना दी कि रोड़ीबेलवाला में रिक्शा स्टैंड के पास झुग्गी झोपड़ी की आड़ में बैठे तीन युवक घाटों पर चोरी की योजना बना रहे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वहां से तीन आरोपितों खैरी निवासी गांव बरीवाला जिला मुक्तसर पंजाब, अजय निवासी सीमापुरी दिल्ली व पीताम्बर निवासी धोबीघाट बैरागी कैंप को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से तेज धार वाले तीन पेपर कटर भी बरामद हुए। आरोपितों ने बताया की वह टोली बनाकर घाटों पर भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जेब काटकर चोरी करते हैं और चोरी का माल आपस में बांटते हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपितों से पूर्व में की गई वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story