हैण्डलूम की दुकान में आग लगी लाखों का सामान राख

हैण्डलूम की दुकान में आग लगी लाखों का सामान राख
हैण्डलूम की दुकान में आग लगी लाखों का सामान राख


देहरादून, 16 मई (हि.स.)। हैण्डलूम की दुकान पर आग लगने से वहां पर रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंच काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

गुरुवार की सुबह पौने छह बजे देहरादून रोड कस्बा डोईवाला अहमद अली पुत्र अशरफ अली निवासी कुडकावाला की भारत ट्रेडर्स एंड डेकोरेशन के नाम से हैण्डलूम की दुकान में आग लग गयी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसांई द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए कोतवाली से मौके पर पर्याप्त पुलिस बल रवाना किया गया तथा फायर सर्विस को सूचना दी गयी।

मौके पर पुलिस व फायर सर्विस लालतप्पड़ और देहरादून द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन फायर टेंडर की सहायता से आग पर काबू पाया गया। उक्त घटना में दुकान मे रखा सामान, पर्दे, फोम के गददे, मैट आदि जल गये। घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। पुलिस व फायर सर्विस द्वारा संयुक्त रूप से आग बुझाने के लिए की गयी त्वरित कार्रवाई के कारण आग आसपास के प्रतिष्ठान व दुकानों तक नहीं पहुंच पायी। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story