सैनिक परिवार के लिए गृह कर में छूट पाने का सुनहरा अवसर! 15 जुलाई तक करें आवेदन

सैनिक परिवार के लिए गृह कर में छूट पाने का सुनहरा अवसर! 15 जुलाई तक करें आवेदन


देहरादून, 11 जुलाई (हि.स.)। देहरादून के सशस्त्र सेनाओं के हवलदार एवं समकक्ष रैंक तक के पूर्व सैनिक और सैनिक विधवाओं के लिए गृह कर में छूट पाने का सुनहरा अवसर है। इसके लिए जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय देहरादून में आवेदन करना होगा। साथ ही आवश्यक दस्तावेज भी देने होंगे।

जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ले. कर्नल विरेंद्र प्रसाद भटट् (अप्रा) ने बताया कि देहरादून के सशस्त्र सेनाओं के हवलदार एवं समकक्ष रैंक तक के पूर्व सैनिक और सैनिक विधवाएं जो नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत क्षेत्र में स्वयं के मकान में निवासित हैं और वित्तीय वर्ष 2024-2025 के गृह कर में छूट चाहने के लिए 15 जुलाई सुबह 10ः30 बजे से अपराह्न दो बजे तक आवेदन पत्र किसी भी कार्यदिवस में निशुल्क जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय देहरादून से प्राप्त व विधिवत पूर्ण कर जमा कर सकते हैं। इसके लिए स्वयं उपस्थित होकर मूल डिस्चार्ज बुक, जिला सैनिक कल्याण कार्यालय देहरादून की ओर से जारी मूल पहचान पत्र और पिछले वर्ष छूट का आवेदन पत्र प्रस्तुत करना आवश्यक है। उक्त प्रक्रिया की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2024 है। तदोपरांत किसी प्रकार के प्रतिवेदन और अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / कमलेश्वर शरण / प्रभात मिश्रा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story