कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों ने ली भाजपा की सदस्यता

देहरादून, 03 अप्रैल (हि.स.)। हरिद्वार लोकसभा में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और विस प्रत्याशी रहे एसपी सिंह इंजीनियर सहित कई प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और समर्थकों ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया है।

बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में हुए ज्वाइनिंग कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने सभी लोगों का स्वागत किया। उन्होंने फूलमाला और पटका बनाकर उन्हें पार्टी की औपचारिक सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी के मान सम्मान का भरोसा दिलाते हुए तत्काल चुनाव अभियान में जुटने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, देश की तरह राज्य की जनता ने भी मोदी को रिकॉर्ड मतों से तीसरी बार पीएम बनाने का मन बनाया हुआ है। कल हुई मोदी जी की सभा में जनता का आशीर्वाद, देवभूमि के मोदीमय होने की गारंटी है।

इस दौरान मनवीर ने कहा कि हमारे उम्मीदवारों का पांचों सीटों पर 5 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीतना तय है। साथ ही उम्मीद जताई, आप सभी लोगों के लगातार शामिल होने के क्रम से ये आंकड़ा उससे भी अधिक जा सकता है ।

इस दौरान पार्टी में शामिल हुए पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कांग्रेस और विधानसभा प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम धामी के कार्यों से प्रभावित होकर सभी भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। जब देश और प्रदेश विकसित बनने की दिशा में अग्रसर हो, ऐसे में हम बाहर कैसे बैठ सकते थे। इसलिए हम सभी भाजपा में शामिल होकर मोदी के हाथों को मजबूत करने में सहयोग करेंगे।

उनके साथ कमल थामने वालों में कांग्रेस ओबीसी मोर्चे के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक उपाध्याय, महामंत्री जिला कांग्रेस विजेंद्र चौहान, सोमवती ब्लॉक अध्यक्ष, जगपाल सिंह महासचिव एससी विभाग, प्रदीप, हरिंदर सिंह, प्रवीण कुमार, सतीश चौहान, आनंद चौहान, खुशहाल चौहान, करण चौहान, शिव कुमार, रविंद्र चौहान, विनोद, भगत, वीरेंद्र सैनीश, अजय गौड़, राजकुमार, संजय, संदीप कुमार, लवप्रीत, ओमवीर सिंह, अंकित कटारिया, फरमान, तस्लीम, उदय सिंह, संदीप, सलीम, सोमपाल, नीतू, राम किशोर प्रमुख नाम रहे।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान के संचालन में हुए इस कार्यक्रम में प्रवेश प्रवक्ता मधु भट्ट, संजीव वर्मा, सुभाष बर्थवाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story