पूर्व विधायक चैम्पियन के विरुद्ध कोतवाली डालनवाला में केस दर्ज

पूर्व विधायक चैम्पियन के विरुद्ध कोतवाली डालनवाला में केस दर्ज
WhatsApp Channel Join Now


पूर्व विधायक चैम्पियन के विरुद्ध कोतवाली डालनवाला में केस दर्ज


- सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी के साथ गाल-गलौच का आरोप

देहरादून, 10 फरवरी (हि.स.)। खानपुर के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के विरुद्ध कोतवाली डालनवाला में अभियोग दर्ज हुआ है। उनपर अपनी सुरक्षा में नियुक्त पुलिस कर्मी के साथ ड्यूटी के दौरान अभद्रता, गाली-गलौच, धक्का-मुक्की और जान से मारने का आरोप है। पीड़ित पुलिसकर्मी की तहरीर पर यह मामला दर्ज किया गया है।

शनिवार को थाना डालनवाला पर आरक्षी गोकुल प्रसाद यादव हाल तैनाती पुलिस लाईन रोशनाबाद हरिद्वार ने प्रार्थनापत्र देकर अवगत कराया कि वह पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार के सुरक्षा में 30 जनवरी से तैनात थे। पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन अक्सर उनके साथ दुर्व्यवहार, गाली-गलौच और उनकी इच्छानुसार काम ना करने व उनके मन मुताबिक कोई कार्य ना होने पर अक्सर उनके साथ गाली-गलौज करते हैं और धमकी देते रहते हैं। आठ फरवरी की रात्रि करीब 8.30 बजे भी प्रणव सिंह चैम्पियन ने अपने मोहिनी रोड डालनवाला स्थित आवास पर उनके साथ धक्का-मुक्की, मारपीट, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए राजकीय कार्य में व्यवधान पैदा किया है।

उक्त आरक्षी जनपद हरिद्वार में पोस्टेड है। आरक्षी ने जनपद हरिद्वार जाकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद आज आज पीड़ित आरक्षी ने थाना डालनवाला पर अपनी शिकायत दी। शिकायत के आधार पर थाना डालनवाला में मु.अ.सं.- 35/2024 धारा- 323/332/353/504/506 भादवि में मामला पंजीकृत किया गया है।

21 दिसंबर 2022 को थाना डालनवाला पर तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर भट्ट ने भी पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार प्रणव सिंह चैम्पियन के विरुद्ध थाना परिसर में आकर राजकीय कार्य में बाधा डालने व देख लेने की धमकी देने के सम्बन्ध में मामला पंजीकृत कराया था।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story