मतदाता जागरूकता अभियान के तहत हुआ फुटबॉल मैच

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत हुआ फुटबॉल मैच
मतदाता जागरूकता अभियान के तहत हुआ फुटबॉल मैच




हरिद्वार, 02 अप्रैल (हि.स.)। उत्तराखण्ड राज्य निर्वाचन आयोग मतदाता जागरूकता अभियान के तहत लोकसभा चुनाव 2024 में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए अनेक उपाय कर रहा है। इसी क्रम में युवा मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए मंगलवार को जिला खेल कार्यालय द्वारा 21 वर्ष से कम आयु के बालकों की फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें खिलाड़ियों को अपने मत का प्रयोग करने के लिए जागरूक करते हुए सभी युवा खिलाड़ियों को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करने की शपथ दिलाई गयी।

प्रतियोगिता में स्टेडियम बी की टीम ने स्टेडियम ए की टीम को 4-2. से पराजित किया। प्रतियोगिता में सौरभ कटारिया, शुभम् बोरा, सौरभ पटवाल निर्णायक रहे। इस अवसर पर श्रीमती शबाली गुरुंग जिला क्रीडा अधिकारी, श्रीमती महेशी आर्या एवं प्रदीप कुमार उपक्रीडा अधिकारी, प्रजापति कुकरेती मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, रविन्द्र यादव, प्रशासनिक अधिकारी सहित अनेक खेल प्रेमी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story