प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान
प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान


टनकपुर(चंपावत), 13 फरवरी (हि.स.)। उच्च न्यायालय के आदेश पर नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। एसडीएम के नेतृत्व में राजस्व एवं नगरपालिका की टीम ने फुटपाथ एवं नालियों के ऊपर अतिक्रमणकारियों के किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। यह कार्रवाई शुरू होने से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

आज कोतवाली मार्ग, मुख्य बाजार, अस्पताल रोड के समीप सड़क के दोनों और बनी फुटपाथ एवं नालियों के ऊपर किए गए अतिक्रमण हटाकर अतिक्रमणकारियों के सामान को जब्त एवं अतिक्रमण कार्यों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। उप जिलाधिकारी आकाश जोशी ने पालिका के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अतिक्रमणकारियों द्वारा पुनः अतिक्रमण किए जाने पर सामग्री जब्त करते हुए वैधानिक कार्रवाई अमल पर लाएं जाने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर ईओ नगर पालिका भूपेंद्र प्रकाश जोशी, लक्ष्मण सिंह बोहरा जेई नगर पालिका, एई पीडब्ल्यूडी लक्ष्मण सिंह सामंत, विनोद बिष्ट, वरिष्ठ सहायक नगर पालिका शगुन, अनुराग, मोहित, राकेश, प्रकाश नेगी आदि मौजूद रहे।/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story