जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन शुरू करने की मांग

जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन शुरू करने की मांग
जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन शुरू करने की मांग


गोपेश्वर, 10 जून (हि.स.)। चमोली जिला अस्पताल गोपेश्वर में छह माह पूर्व सिटी स्कैन मशीन स्थापित की गई थी, लेकिन वर्तमान समय तक संचालित नहीं होने से लोगों में नाराजगी है। सोमवार को जनप्रतिनिधियों का एक शिष्टमंडल एसीएमओ और सीएमएस से मिला।

स्थानीय निवासी नवल भट्ट, प्रियंका बिष्ट, ज्योति मैठाणी का कहना है कि छह महीने पहले जिला चिकित्सालय गोपेश्वर में सीटी स्कैन मशीन स्थापित की गई थी, लेकिन मशीन को अभी तक संचालित नहीं किया गया है। इसके अभाव में लोगों को यहां से बाहर जाना पड़ रहा है। लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और छोटी-छोटी समस्याओं पर मरीज के जीवन को जोखिम में डालकर हायर सेंटर के लिए रेफर किया जाता है। मशीन को जल्द संचालित किया जाना अतिआवश्यक है।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (एसीएमओ) डॉ. वीपी सिंह, सीएमएस डाॅ. अनुराग धनिक ने बताया कि सीटी स्कैन संचालित किये जाने के लिए कार्य किया जा रहा है। 15 दिनों के अंदर सभी तकनीकी कार्य पूरा होने के बाद आम जनमानस को सीटी स्कैन का लाभ मिल पाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story