रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 को आएंगे लोहाघाट

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 को आएंगे लोहाघाट
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 को आएंगे लोहाघाट


चंपावत, 03 अप्रैल (हि.स.)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 अप्रैल को चंपावत जिले में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। लोहाघाट रामलीला मैदान में होने वाली रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी ने कमर कस ली है। तीन अप्रैल को पार्टी के कार्यालय में जिलाध्यक्ष निर्मल माहरा की अध्यक्षता और महामंत्री मुकेश कलखुडिय़ा के संचालन में हुई बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई।

साथ ही छह अप्रैल को होने वाले भाजपा के 44वें स्थापना दिवस की तैयारियों को भी अंतिम रूप दिया गया। लोकसभा सीट के सह प्रभारी दीपक महरा की मौजूदगी में हुई बैठक में दस अप्रैल तक के कार्यक्रम तय किए गए। चंपावत जिले की दोनों विधानसभा सीटों के सभी 344 बूथों पर जाकर लाभार्थियों र संपर्क किया जाएगा। पार्टी ने अल्मोड़ा सीट के उम्मीदवार अजय टम्टा को अधिक से अधिक वोटों से जिताने के लिए काम करने का आह्वान किया।

बैठक में भाजपा लोहाघाट सीट के संयोजक पूर्व विधायक पूरन सिंह फरत्याल, प्रभारी पूर्व जिलाध्यक्ष रामदत्त जोशी, चंपावत विधानसभा सीट के संयोजक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट शंकर पांडे, प्रभारी मोहित पाठक, भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष पूरन, चंपावत के विधायक के प्रतिनिधि प्रकाश तिवारी, वरिष्ठ नेता गोविंद सामंत, पूर्व सभासद कैलाश पांडे, नंदन तड़ागी, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गौरव पांडे, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता मुरारी, जिला उपाध्यक्ष कैलाश अधिकारी, मीडिया सह प्रभारी सूरज प्रहरी, कैलाश मेहरा समेत 12 मंडलों के नेता मौजूद थे।

हिंदुस्थान समाचार/राजीव मुरारी/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story