भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र रावत के मेगा रोड शो में दिखा लोगों का हुजूम

हरिद्वार, 04 अप्रैल (हि.स.)। खानपुर विधानसभा क्षेत्र में आज हरिद्वार से भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत का महा जनसंपर्क और मेगा रोड शो का आयोजन किया गया।

भाजपा के विधानसभा क्षेत्र ढंडेरा कार्यालय से त्रिवेंद्र का काफिला लंंढौरा, थिथौला, कुआं खेड़ा, ढाढेकी, मथाना, करनपुर, रूहालकी, असगरपुर धरमपुर पहुंचा। यहां से रोड शो गोवर्धनपुर माजरी मिर्जापुर पंचायत, प्रहलादपुर शाहपुर हस्त मोली आलमपूरा ब्राह्मण वाला, खानपुर ईदरीशपुर, तुगलपुर, माडाबेला शेरपुर बेला, चंद्रपुरी खादर, चंद्रपुरी बांगर, नाई वाला होता हुआ देर रात ढल्ला वाला जोगा वाला दाबकी खेड़ा में भव्य स्वागत और समारोह के साथ पूरा हुआ। त्रिवेंद्र ने गांव के बुजुर्गों और महिलाओं से आशीर्वाद लिया।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोगों से इस बार भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने की अपील। उन्होंने कहा कि मोदी जी के 10 साल के ऐतिहासिक कार्यों की बदौलत आज भाजपा को हर वर्ग का समर्थन और सहयोग मिल रहा है। ऐसा पहली बार है जब भाजपा को समर्थन देने के लिए लोग स्वयं आगे आ रहे हैं। साथ ही भाजपा में शामिल हो रहें हैं। सभी के प्रयास से मोदी जी भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। यह चुनाव भावी पीढ़ी के भविष्य और और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए भी है।

रोड शो में 100 से अधिक गाड़ियों का काफिला खानपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव में लोगों के घर-घर तक पहुंचा। गांव-गांव में हर समुदाय के लोग बच्चे, बूढ़े, महिलाएं भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र के स्वागत में घरों से बाहर निकल कर और छतों पर फूल लिये खड़े थे। फूलों की वर्षा कर भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र के जयकारे के नारे लगा रहे थे ।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story