मुख्यमंत्री धामी रुद्रपुर में बोले-अपने राजकुमार को बार-बार लांच करने की असफल कोशिश कर रही कांग्रेस

मुख्यमंत्री धामी रुद्रपुर में बोले-अपने राजकुमार को बार-बार लांच करने की असफल कोशिश कर रही कांग्रेस
मुख्यमंत्री धामी रुद्रपुर में बोले-अपने राजकुमार को बार-बार लांच करने की असफल कोशिश कर रही कांग्रेस


- मोदी कहते हैं- भ्रष्टाचार मिटाओ तो कांग्रेस कहती है- मोदी को मिटाओ और गांधी परिवार को बचाओ

- मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु के साथ विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर

देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को रुद्रपुर में जनसभा स्थल पर मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल लूटने का काम किया है। कांग्रेस अपने राजकुमार को बार-बार लांच करने की असफल कोशिश करती रहती है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि देश से भ्रष्टाचार मिटाओ तो कांग्रेस कहती है, मोदी काे मिटाओ और गांधी परिवार को बचाओ। क्या यह ठीक है कहकर मुख्यमंत्री ने लोगों से जवाब मांगा तो नहीं की आवाज आई। उन्होंने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है। भारत चंद्रमा के साउथ पोल पर पहुंचकर इतिहास रच चुका है।

‘अबकी बार 400 पार’ नारा नहीं नए भारत की चाभी है, इसे सुरक्षित रखना सबकी जिम्मेदारी-

मोदी के ‘अबकी बार 400 पार’ के नारा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह नारा नहीं नए भारत की चाबी है। इस चाबी को सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है। मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु के साथ विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर है। सनातनियों के आराध्य भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण का भी जिक्र किया।

भाजपा का प्रचंड बहुमत के साथ फिर से जीत की तैयारी-

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में मुख्यमंत्री धामी ने कुछ पंक्तियां रखीं। उन्होंने कहा कि विकास की राह पर निकल पड़ा है देश, मोदी के नेतृत्व में बढ़ चला है देश, स्वप्न हुए साकार अभी तक, अब अगले की बारी है, प्रचंड बहुमत के साथ फिर से जीत की तैयारी है, विकसित होगा भारत एक दिन, यही रह गया अवशेष, विकास की राह पर निकल पड़ा है देश।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story