महानगर कांग्रेस ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका

महानगर कांग्रेस ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका
महानगर कांग्रेस ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका


महानगर कांग्रेस ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका


देहरादून, 11 जून (हि.स.)। महानगर कांग्रेस कमेटी ने मंगलवार को केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों पर गुड गवर्नेन्स में असफल रहने का आरोप लगाकर महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी के नेतृत्व में एस्लेहॉल चौक पर सरकार का पुतला फूंका।

इस मौके पर जसविंदर सहिं गोगी ने कहा कि वर्ष 2014 में देश की जनता के साथ बहुत बड़ा छल हुआ। बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार के नारे के साथ भाजपा की सरकार सत्ता में आई और तब से लेकर आजतक पूरा देश महंगाई से त्रस्त है। यही नहीं केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें गवर्नेंस के मामले में पूरी तरह असफल रही हैं। एक तरफ पेपर लीक और नीट परीक्षा में गड़बड़ी जैसे मामले हैं, जिससे युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है। दूसरी तरफ टोल, दूध सहित आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार की विफलता का एक और हालिया उदाहरण चार धाम यात्रा में व्याप्त अव्यवस्था है, जिससे श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों और व्यवसाइयों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को अगर कहीं कोई समस्या है तो पक्ष -विपक्ष के अनुभवी लोगों से सलाह ले, जिससे एक सकारात्मक माहौल भी बनेगा और समस्याओं का समाधान भी होगा।

इस अवसर पर मुकीम अहमद, सुनील जायसवाल,अनिल शर्मा, अरविंद गुरंग, फारुक अहमद, अर्जुन पासी, सुभाष धीमान और सुनिल कुमार आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story