धामों में कुशल प्रबंधन का नतीजा भीड़, विपक्ष के दुष्प्रचार की निकली हवा

धामों में कुशल प्रबंधन का नतीजा भीड़, विपक्ष के दुष्प्रचार की निकली हवा
धामों में कुशल प्रबंधन का नतीजा भीड़, विपक्ष के दुष्प्रचार की निकली हवा


-मुख्यमंत्री धामी विपक्ष के मंसूबो को करते रहे असफल

देहरादून, 16 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि धामी सरकार के कुशल प्रबंधन का नतीजा है कि धामों में यात्रियों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। विपक्ष अब दुष्प्रचार जैसे हथकंडे को अंजाम दे रहा है। सरकार अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम दे रही है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा एक जारी बयान में कहा कि धामी सरकार आम श्रद्धालुओं में सुरक्षित यात्रा का भाव जगाने में सफल रही। आज देश के हर कोने से यात्रियों का सैलाब उमड़ रहा है। पिछली बार सभी रिकार्ड टूटे थे और इस बार नये रिकार्ड स्थापित हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पहले सीमित यात्रियों की आवाजाही होती थी और तमाम अव्यवस्था होती थी, लेकिन अब स्थिति अलग है। बेहतर सड़के, सुरक्षा के लिए तमाम एजेंसी, मेडिकल के लिए बेहतर इंतजाम और यात्रा शुरू होने से पहले यात्रियों के पंजीकरण से लेकर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए पर्याप्त व्यवस्था है। उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को मिथ्या और आधारहीन बताते हुए कहा कि कांग्रेस की चिंता यात्रियों की सेहत और अव्यवस्था को लेकर नही है,बल्कि कहीं पटरी पर लौटी और नये रिकार्ड स्थापित कर रही यात्रा का श्रेय कहीं भाजपा को न मिले।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी की देश भर में बढ़ रही लोकप्रियता को विपक्ष पचा नहीं पा रहा है और उनके खिलाफ दुष्प्रचार जैसे हथकंडे को अंजाम दे रहा है। धामी ने राज्य हित में कई कानून धरातल पर उतारे है और कार्य के बूते ख्याति अर्जित की है।

मनवीर चौहान ने कहा कि आस्था के धामों मे श्रद्धालुओं की बढ़ती आवाजाही से राज्य में पर्यटन और रोजगार भी बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में आज राज्य के चार धामों की तस्वीर बदल चुकी है।

उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन की पुरजोर कोशिश के अलावा सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद यात्रा की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और नतीजा सामने हैं। आज उत्तराखंड के तीर्थस्थल देश दुनिया के मानचित्र पर अपना प्रमुख स्थान बना चुके हैं। यात्रियों में यात्रा को लेकर सुरक्षा और सुविधा का भाव है। कांग्रेस राज्य में आई हर आपदा में नकारात्मक रुख अपनाती रही है लेकिन हर बार उसके मंसूबे असफल साबित हुए है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story