कांग्रेस को रास नहीं आ रही सुव्यस्थित चारधाम यात्रा, कर रही दुष्प्रचार : मनवीर चौहान

कांग्रेस को रास नहीं आ रही सुव्यस्थित चारधाम यात्रा, कर रही दुष्प्रचार : मनवीर चौहान
कांग्रेस को रास नहीं आ रही सुव्यस्थित चारधाम यात्रा, कर रही दुष्प्रचार : मनवीर चौहान


- सनातन प्रेमी का ढोंग कर रही कांग्रेस के खाते में विरोधी होने के कई प्रमाण

देहरादून, 13 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने सुव्यस्थित और उत्साह के माहौल में चल रही चारयात्रा कांग्रेस को रास नही आ रही है और बेवजह उस पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के सनातन प्रेमी होने के दावे पर भी तंज कसते हुए कहा कि इतिहास ही नहीं वर्तमान भी उनके हिन्दू विरोधी होने के कई प्रमाणों से भरा पड़ा है। यदि कांग्रेस अध्यक्ष माहरा चुनाव से पहले श्री राम मंदिर के दर्शन या सनातन विरोधी बयानों की आलोचना करे तो निश्चित रूप से केन्द्र के कोप भाजन हो जायेंगे।

उन्होंने कहा कि यात्रा व्यवस्था को लेकर विगत वर्षों के अनुभवों को देखते हुए ही रिकार्ड संख्या में श्रद्धालु देवभूमि पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में प्रशासन और स्थानीय लोगों की उनका शानदार स्वागत किया जा रहा है। सीएम की ओर से लगातार उच्च स्तरीय बैठकों और धरातल पर जाकर मॉनिटरिंग करने से यात्रा व्यवस्था पूरी तरह चुस्त दुरस्त है। यात्रियों को सभी मूलभूत सुविधाएं और जरूरी चीजों को समयानुसार उपलब्ध कराया जा रहा है। जो थोड़ी बहुत समस्या कहीं पाई गई तो उनका भी अधिकारियों की ओर से तत्काल समाधान कराया जा रहा है।

मनवीर चौहान ने कहा कि समस्या और नाराजगी केवल कांग्रेस नेताओं को है,जो राज्य में चुनाव संपन्न होने के बाद भी चुनावी मोड से नही निकल पा रहे हैं। उन्हें अहसास है कि जनता ने उन्हें चुनावों में पूरी तरह नकार दिया है,यही वजह वो स्थानीय लोगो को आर्थिक नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

उन्होंने माहरा के कांग्रेस को सनातन प्रेमी साबित करने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का सनातन प्रेमी होने का दावा हास्यपद है। महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष ने सत्ता में आने पर श्री राम मंदिर को एक सप्ताह में शुद्ध करवाने का दावा,यूपी में सहयोगी राम गोपाल यादव मंदिर निर्माण को ही बेकार बताते हैं। इनके शीर्ष नेता सत्ता में आने पर श्री राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने की योजना बनाते हैं।

मनवीर चौहान ने चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष में अभी भी कुछ सनातन प्रेम शेष हो तो उन्हें चुनाव से पहले श्री राम मंदिर पहुंचकर प्रायश्चित करना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को अपने सनातन प्रेमी होने की गलतफहमी हो सकती है लेकिन जनता को नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story