चार धाम यात्रा 2024 को संचालित करने के लिए रोटेशन का हुआ गठन

चार धाम यात्रा 2024 को संचालित करने के लिए रोटेशन का हुआ गठन
चार धाम यात्रा 2024 को संचालित करने के लिए रोटेशन का हुआ गठन










-संयुक्त रोटेशन व्यवस्था समिति के अध्यक्ष नवीन चंद्र रमोला बने

ऋषिकेश, 04 अप्रैल (हि.स.)। उत्तराखंड चार धाम यात्रा 2024 के संचालक को लेकर गुरुवार को उत्तराखंड की सभी नौ परिवहन संस्थाओं की बैठक हुई। इस बैठक में संयुक्त रोटेशन चार धाम यात्रा के संचालन के लिए यातायात और पर्यटन विकास सहकारी संघ के नवीन चंद रमोला को रोटेशन का सर्व समिति से अध्यक्ष चुन लिया गया है।

जीएमओयू कांप्लेक्स ऋषिकेश में आयोजित बैठक में सर्व सहमति से यातायात और पर्यटन विकास सहकारी संघ के नवीन चन्द रमोला पर संयुक्त रोटेशन का सभी 9 परिवहन संस्थाओं ने विश्वास जताया और भविष्य की योजनाओं पर मंथन किया गया।

नवीन चन्द रमोला ने सभी परिवहन संस्थाओं का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि परिवहन संस्थाओं और परिवहन व्यवसायी के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य योजना बनाई जाएगी ताकि सभी वाहन स्वामियों को लाभ के अवसर समान रूप से मिल सकें।

बैठक में जीएमओयू अध्यक्ष जीत सिंह पटवाल, हर सिंह रावत, टीजीएम के जितेन्द्र सिंह नेगी, यातायात के निवर्तमान अध्यक्ष मनोज ध्यानी, रोटेशन के पूर्व अध्यक्ष सुधीर राय, संजय शास्त्री, यातायात सचिव जसपाल भंडारी, यूजर्स रामनगर से सचिव धीरेंद्र गुसाई, दून वैली के अध्यक्ष कृष्णा पंत आर के टी सी के अध्यक्ष भोपाल सिंह नेगी, गढ़वाल मंडल के विनोद भट्ट, रामनगर से दून वैली के जायसवाल यात्रा संचालक मनोज आर्य, दाता राम रतूड़ी, योगेश उनियाल आदि भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विक्रम/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story