चंबा पुलिस ने शातिर स्कूटी चोर को किया गिरफ्तार

-आरोपित ने स्कूटी चुराने की रात को एटीएम से चोरी का भी किया था प्रयास

नई टिहरी, 01 अप्रैल (हि.स.)। चंबा पुलिस ने स्कूटी चोरी और एटीएम से चोरी के प्रयास के मामले में नेपाल के रहने वाले और नई टिहरी बौराड़ी के हाल निवासी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस की मीडिया सेल के अनुसार बीती 31 मार्च को दरबान सिंह निवासी मंदिर मोहल्ला चंबा ने तहरीर में बताया कि बीती 26 मार्च की रात्रि में अज्ञात चोर ने उनकी स्कूटी चोरी की है। पीएनबी चंबा की ब्रांच मैनेजर सारिका ने भी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती 26 मार्च की रात को बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया है। पुलिस ने चोरी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया।

घटनास्थल पीएनबी एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के देखने के बाद दोनों घटनाओं में एक ही व्यक्ति सामने आया। मुखबिर की सूचना पर ऋषिकेश रोड से आरोपित जितेश विश्वकर्मा उर्फ जीता (20) पुत्र धनसुरे विश्वकर्मा निवासी धनेरी नगर पालिका खांडा चक्र मानम कालिकोट थाना झिरूपट आंचल कोनाली नेपाल हाल निवासी बौराड़ी नई टिहरी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित से चोरी की स्कूटी और एटीएम से चोरी के प्रयास में इस्तेमाल किया गया प्लास भी बरामद हुआ।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story