महिला से छेड़छाड़ मामले में दारोगा तथा पुलिस चौकी प्रभारी पर मुकदमा दर्ज

WhatsApp Channel Join Now

गुप्तकाशी, 04 जुलाई (हि.स.)। रुद्रप्रयाग में एक युवती को महिला पुलिस कैंप में रोक कर शराब के नशे में दारोगा द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवती ने केदारनाथ चौकी इंचार्ज पर भी महिला पुलिस कैंप का दरवाजा बंद करने का आरोप लगाया है। युवती मध्यप्रदेश से केदारनाथ धाम दर्शन के लिए आयी थी। एक साल बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मध्यप्रदेश निवासी एक युवती ने शिकायत कर बताया कि वह बीते साल 26 मई को पैदल कैदारनाथ दर्शन के लिए आयी थी। दर्शन के बाद उसको हेलीकॉप्टर से वापस आना था, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से हेलीकॉप्टर सेवा बंद हो गई। इस कारण उसने वहीं रुक कर होटल तलाश किए। होटल खाली नहीं मिलने के बाद उसने चौकी प्रभारी केदारनाथ मंजुल रावत से सम्पर्क किया। चौकी प्रभारी ने उसको महिला पुलिस कैंप में रुकने को कहा और आश्वासन दिया कि उसके साथ एक महिला कांस्टेबल भी रुकेगी, लेकिन देर रात तक कोई महिला कांस्टेबल वहां नहीं आयी। इसके बाद शराब के नशे में दारोगा कुलदीप सिंह ने उसके साथ गंदी हरकते की। आरोप है कि जब युवती ने अपने परिजनों को फोन मिलाने का प्रयास किया तो दारोगा ने युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा और चौकी प्रभारी मंजुल रावत ने बाहर से महिला कैंप का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से उसने कैंप से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई।

सोनप्रयाग पुलिस ने मंजुल रावत व कुलदीप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों को सस्पेंड भी कर दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ बिपिन सेमवाल/सत्यवान/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story