कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, चालक की मौत

नैनीताल, 02 अप्रैल (हि.स.)। नैनीताल जिला मुख्यालय के निकट भवाली नगर में बीती देर रात्रि तिरछाखेत की चढ़ाई वाली सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गयी। इसमें वाहन चालक की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार श्यामखेत भवाली निवासी 50 वर्षीय दया किशन पांडे पुत्र प्रेम बल्लभ पांडे सोमवार देर रात तिरछाखेत से अकेले वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान नैनी बैंड के पास पहुंचने से पहले तिरछाखेत गांव की चढ़ाई वाली सड़क पर कार आगे चढ़ने के बजाय पीछे ढलान पर उतरने लगी और गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पर पहुंची भवाली कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार चला रहे दया किशन पांडे को दुर्घटनाग्रस्त कार से निकाला। पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा। जहां डॉ. जलीस अहमद ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉ. ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल ने दम तोड़ दिया था।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story