लोकसभा चुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री ने ली बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री ने ली बैठक
लोकसभा चुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री ने ली बैठक


लोकसभा चुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री ने ली बैठक


देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मंगलवार को सालावाला स्थित चुनाव कार्यालय में लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत टिहरी लोकसभा के अंतर्गत मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनावी कार्यक्रमों के संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक की।

इस बैठक में 06 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम और लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत प्रस्तावित कार्यक्रमों की रूपरेखा को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। कैबिनेट मंत्री जोशी ने 06 अप्रैल सालावाला चुनाव कार्यालय में भाजपा पार्टी के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में सभी तैयारियां समय पर पूर्ण कर और अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान कई कांग्रेस के नेता और कार्यकर्तागण भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। बैठक में 08 अप्रैल को जनरल वीके सिंह के देहरादून में आयोजित होने वाले जनसभा कार्यक्रम के संबंध में भी विस्तार से चर्चा की गई।

इस अवसर पर चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा, चुनाव कार्यालय प्रभारी आर एस परिहार, भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, विधानसभा सह संयोजक निरंजन डोभाल, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया सहित सभी शक्ति केन्द्र संयोजक उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story