परमार्थ घाट पर डूबे दो किशोरों में से एक का शव मिला

हरिद्वार,11 जून (हि. स.)। परमार्थ घाट पर गंगा में नहाते समय सोमवार शाम को डूबे दो किशोरों में से एक का शव एसडीआरएफ की टीम ने मंगलवार को कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दूसरे किशोर की तलाश के लिए एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम व जल पुलिस प्रयास कर रही है।

बताया गया कि कानपुर के दो किशोर अपने परिवार संग हरिद्वार आए थे। सोमवार की शाम को गंगा नदी में नहाने के दौरान दोनों किशोर पानी में डूब गए। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ डीप डाइविंग टीम व जल पुलिस हरिद्वार ने सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया। मंगलवार को सर्चिंग के दौरान डीप डाइवर पंकज बिष्ट ने 15 से 20 फीट गहराई में से एक किशोर का शव बरामद कर लिया। जिसकी पहचान हर्ष पुत्र राकेश उम्र 13 वर्ष ग्राम सपाई, थाना विधनू जिला कानपुर उ. प्र. के रूप में हुई। एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम दूसरे किशोर नमन पुत्र प्रदीप उम्र 15 वर्ष निवासी ग्राम सराय, थाना कल्याणपुर, जिला कानपुर की तलाश के लिए कोशिश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / रजनीकांत/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story