भाजपा प्रवक्ता का बड़ा आरोप, बोले- उत्तराखंड में बेवजह टकराव की स्थिति पैदा कर रहा विपक्ष

भाजपा प्रवक्ता का बड़ा आरोप, बोले- उत्तराखंड में बेवजह टकराव की स्थिति पैदा कर रहा विपक्ष
भाजपा प्रवक्ता का बड़ा आरोप, बोले- उत्तराखंड में बेवजह टकराव की स्थिति पैदा कर रहा विपक्ष


- विपक्ष की साजिश सफल नहीं होने देगी भाजपा, दर्ज कराई रिपोर्ट

- उत्तराखंड की पांचों सीट पांच लाख मतों के अंतर से जीतेगी भाजपा

देहरादून, 03 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस समेत विपक्ष पर अपने पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार अभियान को बाधित करने और दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है। उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा है कि विपक्ष साजिश के तहत भाजपा के कार्यक्रमों एवं सभाओं के दौरान बेवजह टकराव की स्थिति पैदा कर रही है, लेकिन विपक्ष की ये साजिश सफल नहीं होने वाली है और पांचों सीट भाजपा पांच लाख मतों के अंतर से जीतने वाली है।

मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में प्रदेश प्रवक्ता जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर देवभूमि के जन-जन का विश्वास और कार्यकर्ताओं की मेहनत से उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर कमल खिलना तय है। यही वजह है कि विपक्षी पार्टियों के उम्मीदवार एवं नेता साजिश के तहत अपने समर्थकों को भाजपा के कार्यक्रमों में माहौल खराब करने के लिए भेज रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश भर से कार्यकर्ताओं के माध्यम से उन्हें इस तरह की जानकारी प्राप्त हो रही है।

उम्मीदवारों की छवि खराब करने के उद्देश्य से फैलाई जा रही भ्रमात्मक खबरें -

उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष के नेता एवं कार्यकर्ता भाजपा उम्मीदवारों के प्रचार सभाओं व अन्य कार्यक्रमों में बेवजह हंगामा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी तरह सोशल मीडिया के माध्यम से भी भाजपा उम्मीदवारों की छवि खराब करने के उद्देश्य से भ्रमात्मक खबरें फैलाई जा रही है, जिस पर भाजपा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मीडिया और जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश-

जोशी ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस सह प्रभारी ने मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इस संबंध में चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए उन्हें नोटिस भी दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि चाहे उनका यह बयान हो या उनके नेताओं समर्थकों द्वारा बेवजह टकराव पैदा करने की कोशिश, यह सब मीडिया और जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश है।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story