मातृशक्ति के हितों के लिए प्रधानमंत्री मोदी संकल्पित : अनिल बलूनी

मातृशक्ति के हितों के लिए प्रधानमंत्री मोदी संकल्पित : अनिल बलूनी
मातृशक्ति के हितों के लिए प्रधानमंत्री मोदी संकल्पित : अनिल बलूनी


देहरादून/रुद्रप्रयाग, 04 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गढ़वाल उम्मीदवार

अनिल बलूनी ने गुरुवार को मातृशक्ति सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मातृशक्ति के हितों के लिए संकल्पित होकर कार्य कर रहे हैं।

रुद्रप्रयाग में भारतीय जनता पार्टी के मातृशक्ति सम्मेलन में भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने प्रतिभाग करते हुए यह बातें कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि रुद्रप्रयाग जनपद ने केदारनाथ आपदा की विभीषिका निकट से देखी है और उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जिस निष्ठा, समर्पण और आस्था के साथ केदारपुरी को संवारने का काम किया,वह अद्वितीय है। रुद्रप्रयाग जनपद इसका गवाह है। आज मातृशक्ति सम्मेलन में हमारी बहनों ने प्रधानमंत्री की लोक कल्याणकारी योजनाओं का वर्णन कर विजय का संकल्प लिया है।

इस अवसर जिला अध्यक्ष महावीर पवार,गढ़वाल चुनाव संयोजक विजय कपरवान,स्थानीय विधायक भरत सिंह चौधरी,केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत,जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा सविता भंडारी, विधानसभा प्रभारी शकुंतला जगवान,जिला पंचायत अध्यक्ष अमर देई शाह सहित महिला मोर्चे की पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रही।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story