गांव चलो अभियान के तहत भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया रोहिडा बूथ पर प्रवास

गांव चलो अभियान के तहत भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया रोहिडा बूथ पर प्रवास
गांव चलो अभियान के तहत भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया रोहिडा बूथ पर प्रवास


-कार्यकर्ताओं को दिए लोक सभा चुनाव रणनीति के टिप्स, सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील

गोपेश्वर, 11 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी की ओर से चलाये जा रहे गांव चलो अभियान के लिए बूथ पर 24 घंटे के प्रवास के तहत रविवार को भाजपा चमोली के जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी चमोली जिले के गैरसैंण विकास खंड के रोहिडा बूथ पर पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी लोक सभा चुनावों की रणनीति के टिप्स देते हुए केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील भी की।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी की ओर से चलाया जा रहा गांव चलो अभियान को अहम बताते हुए आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर जनमानस को अधिक से अधिक वोट करने तथा भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलवाने के लिए जनता से अपील करने को कहा। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से लोकहित की तमाम योजनाएं संचालित की जा रही है जिसका लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे यह सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है।

उन्होंने कार्यकर्ता से अपील की कि बूथों पर जाकर भाजपा संगठन को मजबूत बनाने में जुटे हैं। पार्टी का लक्ष्य इस लोकसभा प्रचंड जीत के साथ जीत की हैट्रिक बनाना है। उन्होंने कमजोर बूथों को किस तरह से अच्छे मजबूत करना है उस संबंध में भी कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस अवसर पर बूथ अध्यक्ष गोविंद सिंह, मण्डल अध्यक्ष हीरा फनियाल, जिला उपाध्यक्ष संजय रावत, गंगा सिंह पंवार, बलवीर रावत महिपाल रावत आदि मौजूद थे।

दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता तारेंद्र थपलियाल प्रवास के लिऐ बौंला बूथ पर पहुंचे। बूथ पर उन्होंने बूथ समितियों की बैठक ली तथा कार्यक्रताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिऐ तैयार रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में बूथ अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह, मंडल उपाध्यक्ष पंकज नेगी, संदीप रावत, गंगा सिंह, सूरज, राजेन्द्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story