विकास के नाम पर भाजपा ने धोखा किया : नवीन जोशी

विकास के नाम पर भाजपा ने धोखा किया : नवीन जोशी
विकास के नाम पर भाजपा ने धोखा किया : नवीन जोशी


देहरादून, 14 मई (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस महामंत्री नवीन जोशी ने कहा कि भाजपा शासन काल में विकास के नाम पर जनता के साथ धोखा किया गया।

जोशी ने मंगलवार को जनसंवाद कार्यक्रम के तहत धर्मपुर विधानसभा के अन्तर्गत वार्ड 89 तेलपुर/हरबंसवाला में खस्ताहाल पडी सड़कों को भाजपा मेयर को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता और मेयर सत्ता की चकाचौंध में इतने अन्धे हो गये हैं कि उन्हें जनता से किए वादे याद नही रहे। भाजपा के क्षेत्रीय नेता एवं मेयर ने कभी भी यहां के क्षेत्रवासियों की समस्याओं को गम्भीरता से नही लिया और न ही टीस्टेट की एनओसी के लिए कोई प्रयास किया। इस कारण राजधानी देहरादून से मात्र 10 किमी दूर यहां की सड़क का निर्माण नही हो पाया है।

इस अवसर प्रदेश प्रवक्ता आशीष नौटियाल, राम बाबू, आशीष कुमार, मुर्रसलीम रहमान, अजय कुमार, फैरलीन पतरश, कृष्ण कुमार, पंकज कुमार, सैफ अली, जय किशोर, गीता, पर्वतरा, उषा देवी, चम्पा देवी, मलिक कुमार, आशीष कुमार, राम बाबु आदि ने भी अपने विचार रखे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story