लोकसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने रोड शो कर भाजपा को मतदान करने की अपील

लोकसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने रोड शो कर भाजपा को मतदान करने की अपील
लोकसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने रोड शो कर भाजपा को मतदान करने की अपील










ऋषिकेश, 03 अप्रैल (हि.स.)। पौड़ी गढ़वाल लोकसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने बुधवार को नरेंद्र नगर, यमकेश्वर और तपोवन में जनसंपर्क अभियान करने के उपरांत ढालवाला, ऋषिकेश में आयोजित युवा सम्मेलन में भाग लिया। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकास की नीति को आगे बढ़ाते हुए उनके द्वारा दिए गए 400 पार के नारे को साकार करने की जनता से अपील की।

पौड़ी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने कहा कि पहली बार मतदान करने वाले सैकड़ों युवाओं ने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों और विजन से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में नरेंद्र नगर के विधायक और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, नलिन भट्ट, विधान सभा संदीप गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र भंडारी और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की विशिष्ट उपस्थिति रही।

तपोवन में अनिल बलूनी ने कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो के माध्यम से चुनाव प्रचार किया। स्थानीय व्यापारी और नागरिकों से भेंट की।

मोदी - मोदी के नारों और अबकी बार 400 पार के संकल्प के साथ उत्साही कार्यकर्ताओं, नौजवानों और मातृशक्ति ने नरेंद्र नगर विधानसभा के मन में मोदी जी के प्रति असीम सम्मान प्रदर्शित किया।

रोड शो में मण्डल अध्यक्ष रवींद्र भण्डारी, जिला अध्यक्ष राजेश नोटियाल, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती गीता दीवान, संयोजक हुकम सिंह भण्डारी, युवा मोर्चा अध्यक्ष चंद्रपाल भण्डारी, वरिष्ठ नेता नरेन्द्र भण्डारी सहित वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में भागीदारी की।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story