त्रिवेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क

त्रिवेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क
त्रिवेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क










ऋषिकेश, 02 अप्रैल (हि.स.)। विधानसभा ऋषिकेश के सह संयोजक और पूर्व महापौर अनिता ममगाईं के संयोजन में सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार लोकसभा सीट से उम्मीदवार त्रिवेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में मंगलवार को ऋषिकेश शहर क्षेत्र में जनसंपर्ककर वोट मांगे।

अनिता ममगाईं के नेतृत्व में सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने ऋषिकेश शहर क्षेत्र में पुष्कर मंदिर मार्ग, आदर्श नगर, कुमार बाड़ा, देहरादून रोड पर जा कर मतदाताओं से 19 अप्रैल को मतदान करने की अपील की। साथ ही वह भाजपा पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को लोगों के सामने रख कर ऋषिकेश क्षेत्र में प्रचार को गति दी ।

अनिता ममगांईं ने लोगों से अपील की कि अभी तक जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं लोगों के लिए शुरू की थी, उन योजनाओं से लाभान्वित जनता उनका समर्थन कर और मत देकर चुकाएगी। प्रधानमंत्री मोदी के जनकल्याणकारी योजनाएं, गरीबों के लिए योजनाएं शुरू की हैं। उनका असर ग्राउंड में अब दिख रहा है। लोग उत्साहित हैं।

उन्होंने विश्वास जताया कि इस बार हम अपने सांसद को यहाँ से (ऋषिकेश विधानसभा से ) कम से कम एक लाख मतों से विजयी बनाकर संसद भेजेंगे। हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहाँ सबका प्रयास, सबका विकास को देखकर हर किसी का ख्याल रखा जाता है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा का यह एक मूल तत्व भी है।

जनसंपर्क के दौरान संदीप गुप्ता, मनोज कालड़ा, बी एन तिवारी, त्रिलोक नाथ तिवारी, पंकज शर्मा, पवन शर्मा, संदीप शास्त्री, राजेश गोतम, प्रभाकर शर्मा, चेतन शर्मा, संजय वर्मा, विवेक गोस्वामी, राजकुमारी पंत, राजकुमारी जुगलान, कमला गुंसोला, कमलेश जैन, रोमा सहगल, विजय लक्ष्मी भट्ट, सरला अग्रवाल,जॉनी लांबा, सौरव, सुभम, विजय प्रजापति, शिवराज प्रजापति, राजू पांडेय, जितेंद्र गॉड, अमित, मौजूद रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story