बार एसोसिएशन ने कोश्यारी के पत्र पर जताया आभार

नैनीताल, 16 मई (हि.स.)। हाई कोर्ट बार एसोसिएशन की गुरुवार को बार सभागार में बैठक हुई। इसमें हाई कोर्ट शिफ्टिंग प्रकरण पर पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के मुख्यमंत्री को पत्र भेजने के लिये उनका आभार जताया गया।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष डीसीएस रावत की अध्यक्षता में हुई कार्यकारिणी की एक बैठक में भगत सिंह कोश्यारी की ओर से मुख्यमंत्री को भेजे गये पत्र, जिसमें उनके द्वारा उत्तराखण्ड राज्य में आम जनता के बीच सामंजस्य बनाने व राज्य के निवासियों को एक माला के रूप में पिरोने का कार्य किये जाने के लिये उच्च न्यायालय को नैनीताल से स्थानान्तरित किये जाने के सम्बन्ध में जनमत संग्रह जैसी प्रथा से बचने के लिए सुझाव दिये जाने के लिये आभार व्यक्त किया। साथ ही उनके द्वारा उच्च न्यायालय को नैनीताल से अन्यत्र स्थानान्तरण न किये जाने पर अपने सुझाव दिये जाने पर भी आभार व्यक्त किया।

बार एसोसिएशन ने सरिता आर्या विधायक नैनीताल एवं सांसद, विधायक,समस्त बार एसोसिएशन,सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों जिन्होंने इस प्रकरण में हाई कोर्ट बार एसोसिएशन का साथ दिया है, उनके प्रति भी आभार व्यक्त किया।

इस बैठक का संचालन सौरव अधिकारी महासचिव हाईकोर्ट बार एसोसिएशन द्वारा किया गया। बैठक में प्रसन्ना कर्नाटक,कान्ती राम, मयंक पाण्डे,शीतल सेलवाल,कौशल पाण्डे,दिग्विजय सिंह बिष्ट,प्रकाश पेटशाली आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/लता नेगी/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story