बदरीनाथ उपचुनाव: मतदान कार्मिकों का हुआ रेंडमाइजेशन

बदरीनाथ उपचुनाव: मतदान कार्मिकों का हुआ रेंडमाइजेशन
बदरीनाथ उपचुनाव: मतदान कार्मिकों का हुआ रेंडमाइजेशन


गोपेश्वर, 04 जुलाई (हि.स.)। बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान 10 जुलाई को होना है। निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ मतगणना के लिए गुरुवार को जिला निर्वाचन अधिकारी चमोली हिमांशु खुराना की अध्यक्षता में पहला रेंडमाइजेशन कर कार्मिकों की तैनाती की गई।

मतगणना के लिए 14 टेबल लगाई जाएंगी। पहले रेंडमाइजेशन में रिजर्व सहित 17 मतगणना सुपरवाइजर, 18 मतगणना सहायक और 22 माइक्रो ऑब्जर्वर तैनात किए गए। इसी तरह पोस्टल बैलेट की गणना के लिए सात टेबल लगाई जाएंगी। पोस्टल बैलेट के लिए रिजर्व सहित नौ मतगणना सुपरवाइजर, 17 मतगणना सहायक और नौ माइक्रो ऑब्जर्वर तैनात किए गए। मतगणना के लिए छह जुलाई को सभी कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। दूसरे रेंडमाइजेशन में कार्मिकों की टीम बनाई जाएगी और तीसरे रेंडमाइजेशन में कार्मिकों को टेबल आवंटित की जाएगी।

रेंडमाइजेशन के दौरान अपर जिला निर्वाचन अधिकारी अभिनव शाह, उप जिला निर्वाचन अधिकारी विवेक प्रकाश, रिटर्निंग ऑफिसर आरके पांडेय, सहायक नोडल अधिकारी कार्मिक कुलदीप गैरोला, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी हेमंत मौर्य आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story