अशोक सैनी हत्याकांड: सड़क जाम करने पर 150 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

WhatsApp Channel Join Now


हरिद्वार, 4 जुलाई (हि.स.)। सड़क जाम करने के मामले में डेढ़ सौ से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। लक्सर में अशोक सैनी हत्याकांड में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सड़क पर जाम लगाया था। इस मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है।

लक्सर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के बहादरपुर गांव में सोमवार की रात्रि भूमि विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में अशोक सैनी की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित होकर शव को लेकर कोतवाली जा रहे थे। जिस पर पुलिस ने ग्रामीणों की भीड़ को कोतवाली से पहले सत्संग भवन के पास रोक दिया था।

आरोपितों की गिरफ्तारी तथा बाजार चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही सड़क पर जाम लगा दिया था। इसके चलते तीन घंटे से अधिक समय तक सड़क पर जाम की स्थिति रही। बाद में बाजार चौकी प्रभारी के लाइन हाजिर होने के आदेश के बाद जाम को खोला गया। पुलिस ने सड़क जाम के मामले को लेकर डेढ़ सौ से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा घंटों तक सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया गया। सड़क पर जाम के कारण लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। जाम लगने वाले लोगों की पहचान की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story