रुद्रपुर रैली में मोदी के लगाए गए सभी आरोप झूठ का पुलिंदा : सूर्यकांत धस्माना

रुद्रपुर रैली में मोदी के लगाए गए सभी आरोप झूठ का पुलिंदा : सूर्यकांत धस्माना
रुद्रपुर रैली में मोदी के लगाए गए सभी आरोप झूठ का पुलिंदा : सूर्यकांत धस्माना


देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि रुद्रपुर में भाजपा की चुनावी रैली में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जो आरोप मढ़े वे झूठ का पुलिंदा हैं।

मंगलवार को कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने यह जानकारी कैंप कार्यालय में पत्रकार वार्ता में प्रधानमंत्री मोदी के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि धर्म और संप्रदाय के आधार पर देश की जनता को बांटने वाले भाजपा के शीर्ष नेता मोदी ने राहुल गांधी पर गलत आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने नफरत के खिलाफ दस हजार किलोमीटर पैदल चल कर भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से देश के लोगों में प्यार मोहब्बत और एकता का पैगाम दिया, उन पर मोदी देश में नफरत फैलाने का हास्यास्पद बयान दे रहे हैं।

धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड की सीमाएं पाकिस्तान से नहीं चीन से मिलती हैं और चमोली में भाजपा के राज में चीन घुसपैठ की कोशिश करता है, लेकिन मोदी जी चीन का ची बोलने से भी घबराते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना ला कर किया, जिससे पहाड़ के नौजवानों के सबसे बड़ा रोजगार जा स्रोत सेना भर्ती समाप्त हो गया। उन्होंने कहा कि सन्देशखाली पर रुदन करने का काम करने वाले मोदी जी ने दो शब्द अंकिता भंडारी हत्याकांड पर उनके परिवार के लिए नहीं कहे क्योंकि उसकी हत्या के पीछे का सबसे बड़ा कारण वो वीवीआइपी है, जिसे मोदी की सरकार बचा रही है ।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story