डेढ़ लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

डेढ़ लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार


हल्द्वानी, 23 नवंबर (हि.स.)। कालाढूंगी पुलिस ने 13.11 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बरामद स्मैक की कीमत डेढ़ लाख के आसपास बताई जा रही है।

पहले मामले में एसआई विजय कुमार व कांस्टेबल लेखराज व संजय कुमार की टीम ने बंदरजूड़ा गुरुद्वारे के नजदीक से कोटाबाग जाने वाले मार्ग से तिराहे के पास एक व्यक्ति से संदेह के आधार पर पूछताछ करने के लिए उसके पास अपना वाहन रोका तो वह पुलिस के देखकर वह जंगल में भागने लगा था लेकिन पुलिसकर्मियों ने वाहन से उतर कर उसका पीछा किया और उसे दबोच लिया।

पूछताछ में उसने अपना नाम कमलजीत सिंह बताया 28 वर्षीय कमलजीत सिंह उदयपुरी बैलपडाव का रहने वाला है। इससे पहले कि पुलिस उसकी तलाशी लेती उसने जेब में रखी एक पारदर्शी पन्नी को निकाल कर एसआई विजय कुमार को सौंप दिया। उसने बताया कि पन्नी में स्मैक है। उसे तोलने पर वजन 7.3 ग्राम निकला। कमलजीत के अनुसार वह स्मैक का आदी है और शेष स्मैक को बेचकर अपना खर्चा चलता है। बरामद स्मैक उसने बाजपुर के एक व्यक्ति से खरीदी थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया गया।

दूसरे मामले में कालाढूंगी थाने में तैनात एसआई वीरेंद्र सिंह बिष्ट, हेड कांस्टेबल प्रेम बल्लभ जोशी, की टीम ने कनकपुर गांव क्षेत्र में शेखर टम्टा के पोल्ट्री फार्म को जाने वाले मार्ग पर लगभग 100 मीटर कच्चे मार्ग पर जाने पर एक युवक सामने की ओर आता दिखायी दिया। पुलिस को देखकर वह पीछे मुड़कर भागने लगा।

इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे कुछ आगे जाकर दबोच लिया। पूछताछ में उसने नाम मलकीत सिंह बताया। 26 वर्षीय मलकीत बैलपड़ाव का रहने वाला है। उसके ट्रैकसूट से पुलिस के कागज की एक पुड़िया बरामद हुई। उसने पिटाई न करने की शर्त पर पुलिस को उस स्मैक तस्कर की जानकारी दी, जिसने उसे यह स्मैक बेची थी। 6.3 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उसने बताया कि इस स्मैक को वह बैतखेड़ी से खरीदकर लाया है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story