संशोधित ...मिला चार दिनों से गायब 19 वर्षीय युवक का शव

संशोधित ...मिला चार दिनों से गायब 19 वर्षीय युवक का शव


नैनीताल, 22 नवंबर (हि.स.)। नगर के तल्लीताल क्षेत्र का एक युवक गत 19 नवंबर से यानी बीते तीन दिन से गुमशुदा था। मंगलवार को उसका शव बलियानाला क्षेत्र में मिल गया है। तल्लीताल के थाना प्रभारी रोहताश सिंह सागर ने इसकी पुष्टि की है। मृतक के परिजन एवं स्थानीय लोग पुलिस की मदद से शव को निकालने में लगे हुए हैं। इस कार्य में अभी कुछ घंटे लगने की बात कही जा रही है।

पुलिस के अनुसार बीरभट्टी के निकट दुर्गापुर की नई सरकारी कॉलोनी में रहने वाला 19 वर्षीय सनी वाल्मीकि पुत्र किशोर गत 19 नवंबर को किसी काम से बाजार गया था, लेकिन तब से घर वापस नहीं लौटा। तमाम जगह पूछताड़ के बाद भी उसका कोई पता नहीं लगा। इसके बाद युवक के परिजनों ने तल्लीताल थाने में उसके लापता होने की प्राथमिकी दी। इसके बाद पुलिस उसके मोबाइल की सीडीआर निकालकर और परिजन आसपास के जंगल में उसकी तलाश कर रहे थे। बताया गया है कि अभी कुछ देर पहले उसका शव बलियानाला क्षेत्र में मिल गया है। अब उसे वहां से निकालकर लाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story